Connect with us

Azhar Siddiqui

Published

on

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Advertisement

BIHAR

बिहार के 9 जिलों में हीट वेव का अलर्ट, चलेगी गर्म पछुआ हवा

Published

on

By

बिहार में एक बार फिर लोगों को सूरज के तल्ख तेवर झेलनी पड़ेगी। मौसम विभाग द्वारा सूबे के 9 जिलों में हीट वेव को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है। गुरुवार को प्रदेश में मौसम शुष्क बना रहेगा। इस दौरान 12 से 17 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गर्म पछुआ हवा चलने की संभावना बताई गयी है।

जिन शहरों को लेकर हीट वेव का अलर्ट जारी किया गया है उसमें सीतामढ़ी, नालंदा, पूर्वी चंपारण, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर, खगड़िया, मधेपुरा और अररिया शामिल हैं। राज्य के अलग अलग हिस्सों में 4 जून तक हीट वेव का असर देखने को मिलेगा। इस दौरान दिन का तापमान 41 से 43 डिग्री जबकि रात का तापमान 27 डिग्री तक पहुँच सकती है।

Advertisement

nps-builders

Continue Reading

BIHAR

नौकरी नहीं मिलने से परेशान युवक ने गला काट कर की आत्महत्या, बेसहारा मां का था एकलौता चिराग

Published

on

By

बिहार के भोजपुर में नौकरी नहीं मिलने से व्यथित एक युवक ने गाला काटकर आत्महत्या कर ली। मामला नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी मोहल्ले का बताया गया है। नौकरी में सफलता नहीं मिलने से परेशान होकर युवक ने बुधवार की शाम आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय पुत्र उत्तम कुमार स्नातक का छात्र था। वह कॉम्पटीशन की तैयारी करता था। लेकिन मेहनत करने के बाद भी उसे सफलता नहीं मिल रही थी जिस वजह से इन दिनों परेशान था। बुधवार को उसकी माँ एकादशी की पूजा करने मंदिर गई हुई थी। तभी उसने बाथरूम में जाकर अपना हाथ और गला काट लिया।

Advertisement

जब उसकी माँ मंदिर से वापस लौटी तो बाथरूम से खून निकल रहा था। अंदर जाकर जब उसने तप चीख पड़ी। परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छा गया है। मृतक उत्तम कुमार अपनी माँ का एकलौता सहारा था। उसके पिता की 20 वर्ष पहले ही मृत्यु हो गई थी। लेकिन अब उसने भी अपनी जान दे दी। जिसके बाद उसकी माँ के पास कुछ नहीं बचा।

nps-builders

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

मोबाइल के लिए शौहर को छोड़ आई सबा .. सोशल मीडिया चलाने से रोकने पर साले ने तान दी बन्दूक

Published

on

By

मोबाइल आज लोगों की जिंदगी में कितना अहम हो गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक दुल्हन ने अपने पति को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि फ़ोन चलाने के लिए उसे अपने पति का रोक टोक पसंद नहीं आया।

मामला इतना बढ़ गया कि बात थाने तक पहुँच गई। लेकिन नई नवेली दुल्हन ने पति के सामने मोबाइल को चुना और पति को छोड़ दिया। घटना हाजीपुर की है। लड़की की शादी के अभी 15 दिन भी नहीं हुए थे। वो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी। जिस वजह से पति ने टोकना शुरू कर दिया। पति की ये रोक-टोक महिला को नागवार गुजरी। दोनों में लड़ाईयां होने लगी। बस फिर क्या था महिला ने मायके से अपने भाई को बिला लिया।

Advertisement

उसका भाई अपनी बहन के ससुराल पहुंचा कर सीधा अपने जीजा पर बन्दुक तान दिया। मामला थाने में पहुंचा। पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर हथियार जब्त कर लिया है। जबकि दुल्हन अपना ससुराल छोड़कर मायके चली गयी है।

हाजीपुर के लालगंज थाना इलाके में रहने वाले इलियास की शादी वहीँ की सबा खातून के साथ हुआ था। बड़ी धूम धाम से दोनों का निकाह कराया गया था। ससुराल आने के बाद सबा पूरे दिन मोबाइल लेकर बैठी रहती थी। जिसके बाद शौहर इलियास ने उसे पूरे दिन फेसबुक, इंस्टाग्राम चलाने से रोका तो उसने अपने मायके वालों को बुला लिया। सबा ने अब अपने पति को छोड़ दिया है क्योंकि उसके लिए मोबाइल ज्यादा जरुरी है। वहीँ बेचारा शौहर अपनी पत्नी को जाते हुए देखता रहा।

Advertisement

nps-builders

Continue Reading

Trending