चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में भी पीली जर्सी में ही दिखेंगे. सीएसके फ्रेंचाइजी धोनी का साथ नहीं छोड़ना चाहती है. सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में पहला रिटेंशन कार्ड कप्तान को ही रिटेन करने के लिए इस्तेमाल होगा. धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स साल 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल चैंपियन बन चुकी है. धोनी साल 2008 से ही चेन्नई की तरफ से खेल रहे हैं.

A night to remember for CSK family in Dubai | Photos | Cricket News | Onmanorama

सीएसके के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि रिटेंशन होगा यह तय है. हालांकि, सीएसके कितने खिलाड़ियों को रिटेन करेगी इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन, ईमानदारी से, महेंद्र सिंह धोनी के मामले में यह गौण है. क्योंकि उन्हें टीम से जोड़े रखने के लिए पहला रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल होगा. जहाज को अपने कप्तान की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आएंगे.

आईपीएल 2021 का फाइनल खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले ने धोनी से अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर सवाल पूछा था. तो धोनी ने इसे चेन्नई सुपर किंग्स और बीसीसीआई के ऊपर छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बहुत कुछ बीसीसीआई पर निर्भर करेगा. क्योंकि लीग में 2 नई टीमें आने वाली हैं और हमें यह फैसला करना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा होगा. मैं नहीं चाहता हूं कि मेरी फ्रेंचाइजी को किसी तरह का नुकसान उठाना पड़े.

krishna-motors-muzaffarpur

धोनी ने आगे कहा, “यह अहम नहीं है कि मैं सीएसके के लिए खेलूंगा या नहीं. जरूरी है कि हम खिलाड़ियों का मजबूत कोर ग्रुप बनाएं. हमें कोर ग्रुप बनाते वक्त यह देखना होगा कि अगले 10 साल तक कौन सा खिलाड़ी टीम के लिए खेल सकता है. हमें यही देखना है कि फ्रेंचाइजी के लिए बेस्ट क्या है.”

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *