ते’लंगाना में रे’प कां’ड के चारों आ’रोपियों के ए’नकाउं’टर के बाद पी’ड़ित म’हिला डॉक्ट’र के पिता की प्र’तिक्रिया सामने आई है. डॉ’क्टर के पिता ने कहा कि अब मेरी बेटी की आ’त्मा को शां’ति मिली है. उन्होंने एएनआई से कहा,  ”मेरी बेटी की मृ’त्यु को 10 दिन हो चुके हैं. मैं इसके लिए पु’लिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं. अब मेरी बेटी की आ’त्मा को शां’ति मिली होगी.”

Image

बता दें शुक्रवार को तड़के 3 बजे तेलंगाना म’र्डर के सभी आ’रोपियों का एन’काउंट’र कर दिया गया. पु’लिस का दावा है कि ये सभी आ’रोपी भाग’ने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पु’लिस की ओर से हुई फा’यरिंग में सभी आरो’पी मा’रे गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ (रिकंस्ट्रक्शन) की जांचने के लिए ले गई थी. लेकिन उनमें से एक आरोपी पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए. माना जा रहा है कि इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस कमिश्नर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

 

 

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.