सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, नेपोटिज्म विवाद के बाद बॉलीवुड में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। पूर्व रॉ अफसर एनके सूद ने दीपिका पादुकोण पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर जेएनयू प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। इसके लिए उन्हें बाकायदा 5 करोड़ रुपए भी मिले थे।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/1284809887004995584?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1288340631111135233%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Fallegations-of-former-raw-officer-nk-sood-deepika-padukone-joined-jnus-protest-at-the-behest-of-aneel-mussarat-127563676.html

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस साल की शुरुआत में यह वीडियो अपलोड किया था। सूद ने वीडियो में कहा कि दीपिका पादुकोण के कनेक्शन पाकिस्तानी नागरिक अनील मुसर्रत से हैं। 51 साल का अनील मैनचेस्टर में रहता है और रियल एस्टेट का कारोबारी है। सूद ने यह भी आरोप लगाया कि सीएए विरोधी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए दीपिका ने 5 करोड़ रुपए लिए थे।

दीपिका को दुबई और कराची से कॉल आई थी

सूद ने कहा कि मुसर्रत के इमरान खान से भी काफी करीबी संबंध हैं। मुसर्रत ने इमरान के इलेक्शन कैंपेन में भी इन्वेस्टमेंट किया था। इसके अलावा इमरान के हाउसिंग प्रोजेक्ट में भी मुसर्रत की हिस्सेदारी है। इसके तहत इमरान 50 लाख घर बनाना चाहते हैं। सूद ने आरोप लगाया कि जेएनयू जाने से पहले दीपिका को दो कॉल आए थे। एक कॉल कराची और दूसरा दुबई से आया था। मुसर्रत या उससे जुड़े किसी व्यक्ति ने दीपिका से अपील की थी कि वो जेएनयू जाएं।

https://www.instagram.com/tv/CDDHoHrBgdE/?utm_source=ig_embed

छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंची थी दीपिका

इसी साल की शुरुआत में दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए जेएनयू गई थीं। इस दौरान यहां पर लेफ्टिस्ट छात्रों का प्रदर्शन चल रहा था। यहां पर उन्हें जेएनयू के छात्र रहे कन्हैया कुमार का समर्थन भी मिला था, जिसने फरवरी 2016 में जेएनयू कैंपस में संसद हमले के आरोपी अफजल गुरू की मौत पर दुख जाहिर किया था।

अनिल कपूर पर भी मुसर्रत से कनेक्शन की बात कही

सूद ने कहा कि उनकी बेटी की शादी 2017 में हुई थी। इस प्रोग्राम में रनबीर सिंह, रितिक रोशन, सोनम कपूर, अनिल कपूर, सुनील शेट्‌टी और करन जौहर जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं। इस दौरान सूद को पता चला कि अनिल कपूर मुसर्रत को करीब 25 साल से जानते हैं। सूद ने कहा कि मुसर्रत भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल रहा है और उसने ही लंदन में एंटी सीएए प्रोटेस्ट को फंडिंग की थी।

Input : Dainik Bhaskar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD