अगर आप इस दशहरा और दिवाली के मौके पर बाइक खरीदने की तैयारी कर रहे है तो आपके लिए ये ऑफर शानदार हो सकता है.

Honda Activa - Wikipedia

त्योहार शुरू होने से पहले ऑटो कंपनियों के साथ-साथ बैंकों ने भी इसका फायदा उठाने के लिए ऑफर देना शुरू कर दिया है. ऐसा ही एक ऑफर फेडरल बैंक लेकर आया है. जी हां, सिर्फ एक रुपये का पेमेंट कर आप भी बाइक अपने घर ले जा सकते है. इस ऑफर के तहत आप हीरो मोटो कॉर्प, होंडा और टीवीएस की पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैो. यह सुविधा देश भर के 947 शोरूम में उपलब्ध है. इसी के साथ आपको 5 प्रतिशत का कैश बैक मिलेगा. साथ ही कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं होगी.आइए जानें इसके बारे में सबकुछ…

Honda Activa 3G - Adarsh Motors

बैंक की ओर से जारी प्रेस रीलीज में बताया गया है कि ग्राहकों को बैंक की शाखा में जाने की जरूरत नहीं है. डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा मिलेगी. बैंक ने कहा कि इस पूरे मामले में कोई कागजी काम नहीं करना है. यह पूरी तरह से ऑन लाइन होगा. आप अपने घर से यह काम कर सकते हैं.

फेडरल बैंक का कहना है किग्राहक 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट अवधि चुन सकते हैं. इस योजना के तहत कर्ज पर कोई भी प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा. ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के देश भर में 793 शोरूम पर 5 प्रतिशत कैश बैक ले सकते हैं.

2020-Honda-Activa-6G-BS6-Review-17 - Thrust Zone

ग्राहकों को इसके लिए 5676762 नंबर पर एसएमएस या फिर 7812900900 पर मिस्ड कॉल देना होगा. इसी के जरिए ईएमआई का भी पता लगाया जा सकेगा.

फेडरल बैंक पूरे देश में 36,000 स्टोर में डेबिट कार्ड पर ईएमआई पेमेंट की सुविधा देता है. बैंक ने ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए हाल में ईएमआई की सुविधा शुरू की है. उधर कर्ज देने वाली एनबीएफसी श्रीराम सिटी के एक अधिकारी का कहना है कि इस समय अचानक दो पहिया वाहनों की मांग बढ़ गई है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD