मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के वो एक्‍टर हैं जिनकी पहचान उनके ‘दबंग’ अंदाज के लिए होती है. दबंग होने के साथ ही साथ ‘भाईजान’ कभी सोचकर बोलने में भी विश्‍वास नहीं रखते. उन्‍हें जो जैसा लगता है, वह उसी समय कह देते हैं. अपने इसी अंदाज के चलते सलमान खान इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ खुलेआम फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. लेकिन विक्‍की जब ये फ्लर्टिंग कर रहे थे तो सामने सलमान खान भी थे, जिन्‍होंने विक्‍की के इस रोमांटिक अंदाज पर अपने ही बेबाक अंदाज में रिएक्‍शन (Salman Khan Reaction on Katrina Kaif And Vicky Kaushal Flirting) भी दे डाला.

When Salman Khan Woke Up Hearing Katrina Kaif's "Himmat Nahi Hai ...

पिछले कुछ समय से विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की एक-दूसरे को डेट करने की काफी खबरें सामने आ रही हैं. वायरल हो रहा ये पुराना वीडियो एक अवॉर्ड फंक्‍शन का है. यहां स्‍टेज पर विक्‍की कटरीना से कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘आप किसी अच्‍छे से विक्‍की कौशल को ढूंढकर शादी क्‍यों नहीं कर लेतीं.’ विक्‍की ने आगे कहा, ‘शादी का सीजन चल रहा है तो मैंने सोचा मैं भी आपसे पूछ लूं… मुझसे शादी करोगी.’

विक्‍की के इस फ्लर्ट पर जहां पहले सलमान हंसते हुए नजर आए, वहीं जैसे ही विक्‍की की शादी की बात सुनी तो वह बगल में बैठी अपनी बहन के कंधे पर सिर रखकर सोने का दिखावा करने लगे. आप भी देखें वायरल होता ये वीडियो.

https://www.instagram.com/p/B-ZxbJPFSL1/?utm_source=ig_embed

विक्‍की और कटरीना पिछले कुछ समय से लगातार अपने अफेयर की खबरों में कारण सुर्खियों में रहे हैं. जहां कटरीना, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सिंगल हैं तो वहीं विक्‍की भी अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से अलग हो चुके हैं. ऐसे में इन दोनों की नजदीकियों की खबरें लगातार सामने आती रही हैं.

2018 में कटरीना कैफ करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं. यहां उन्‍होंने कहा था, ‘वह स्‍क्रीन पर विक्‍की कौशल के साथ अच्‍छी नजर आएंगी.’ जब विक्‍की इस शो पर आए तो करण ने उन्‍हें ये बात बताई थी और विक्‍की ये सुनकर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगे थे.

https://www.instagram.com/p/BrLMRzTHlWg/?utm_source=ig_embed

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD