सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अब उनकी ये नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो कि एक फैनपेज के जरिए सामने आई है.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासतौर पर टिकटॉक वीडियो बनाने के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है. अब उनकी एक नई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. यूं तो आपने उनके फैन्स को स्टेज पर चढ़ने के लिए हंगामे करते देखा होगा. लेकिन इस बार उन्हें हां ना कहने पर नस काट लेने की धमकी मिल रही है.

अरे घबराइए मत, ये किसी फिल्म का सीन है. जिसे सपना ने टिकटॉक पर परफॉर्म किया है. इस सीन में लड़का बार-बार सपना चौधरी को I Love You बोलने को कह रहा है. लेकिन लड़की यानी कि अपनी सपना कहने को तैयार नहीं है. इस पर वह सपना को अपने हाथ की नस काटने की धमकी देता है. इस पर सपना कहती हैं ‘काट लो नस’ तो लड़का कहता है ‘बहुत खून निकलेगा’ ‘दर्द होगा’. कुल मिलाकर ये एक कॉमेडी वीडियो है जिस पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. ये वीडियो सपना के फैनपेज पर शेयर की गई है. कुछ लोग इसे सच मानकर सपना को प्यार का इजहार करने को कह रहे हैं. वहीं कुछ लोग सपना की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन ये तो साफ है कि एक्टिंग के मामले में भी ये हरियाणवी बॉमशेल किसी से कम नहीं है.

Input : News 18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *