कर्नाटक की राजनीति में कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रकाश राठौड़ चर्चा में है. इसकी वजह है एक वायरल वीडियो क्लिप. विपक्ष का आरोप है राठौड़ अपने मोबाइल में एक अश्लील क्लिप देख रहे थे, जो कि अब सार्वजनिक हो चुकी है. यह सदन की गरिमा के खिलाफ है, ऐसे में उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.

कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो क्लिप वायरल, देख रहे थे सदन में  पॉर्न

दरअसल, कर्नाटक के कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है. क्लिप में, सदन में एमएलसी अपने मोबाइल फोन पर स्टोरेज क्लियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दूसरी क्लिप के बीच, उनके फोन पर कुछ अश्लील क्लिप भी देखी गई. हालांकि, राठौड़ ने उस क्लिप पर क्लिक नहीं किया. फोन पर सर्फिंग करते हुए वह आगे बढ़ गए.

K'taka Congress leader caught watching 'porn' during legislative session |  english.lokmat.com

लेकिन एक स्थानीय चैनल पर कांग्रेस नेता का ऐसा करते हुए वीडियो टेलिकास्ट हो गया. और देखते ही देखते उनकी यह क्लिप वायरल हो गई. हालांकि, राठौड़ का कहना है कि उनका फोन स्टोरेज भरा हुआ था और उन्हें एक फाइल डाउनलोड करनी थी. लेकिन फोन में स्पेस ना होने के कारण वो फाइल डाउनलोड नहीं कर पा रह थे.

इस घटना के बाद एमएलसी प्रकाश राठौड़ ने सभी से यह भी अपील की कि कृपया सच्चाई दिखाएं. साथ ही यह बताएं कि विधान परिषद में एक प्रश्न को डाउनलोड करने के लिए वह मोबाइल का यूज कर रहे थे.

लेकिन बीजेपी ने इस मसले पर तीखी प्रतिक्रिया दी. पार्टी ने राठौड़ के निलंबन की मांग की. बीजेपी प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि मैं कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ के निलंबन की मांग करता हूं. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. हमारी पार्टी इसे स्पीकर के सामने भी उठाएगी. प्रकाश ने कहा कि उनेक इस कार्य से सदन की गरिमा कम हुई है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD