हेलो सुधीर… कैसे हो। सब ठीक हैं न। अगर किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बताना। ख्याल रखना खुद का और बाहर नहीं जाना। मुंह पर मॉस्क लगाए रखना। हाथ भी धोते रहना। साबुन से हर दो घंटे। क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने सुपर फैन सुधीर कुमार गौतम को मोबाइल मैसेज भेजकर उनका हाल जाना है।

मुजफ्फरपुर में संक्रमित मरीजों के मिलने से जिलेवासी सतर्क हैं। सुधीर के गांव दामोदरपुर में भी लोग थोड़े सहमे हैं। लॉकडाउन में फंसे सुधीर दो दिन पहले ही दामोदरपुर पहुंचे है। स्थानीय मुखिया व आसपास के लोगों की पहल से सुधीर रविवार सुबह करीब दस बजे सदर अस्पताल पहुंचे। उनकी स्क्रीनिंग की गई। डॉक्टर ने उन्हें घर में 21 दिनों तक रहने का परामर्श दिया है। सुधीर ने अपने घर के बाहर दीवार पर अस्पताल का पुर्जा चिपका दिया ताकि आसपास के लोग मिलने का प्रयास न करें।

सुधीर ने बताया कि दिल्ली से लौटने के बाद आसपास के लोग उन्हें एवं उनके भाई पर व्यंग्य कसते थे। स्थानीय मुखिया एवं उनके पुत्र के मोबाइल पर लगातार फोन आने लगा। अंतत: नया टोला पंखा टोली में अमरेन्द्र कुमार उर्फ बबलू को फोन किया। उन्होंने सदर अस्पताल में स्क्रीनिंग करवाकर मेरी मदद की।

सचिन के मैरेज डे में न पहुंचने का मलाल

सुधीर शुक्रवार शाम बाइक से दिल्ली से अपने घर लौटे हैं। दिल्ली में लॉकडाउन में 55 दिनों से फंसे थे। उन्होंने मायूस लहजे में बताया कि 2004 से लेकर 2019 तक सचिन सर को मुजफ्फरपुर की लीची का स्वाद चखाया। कोरोना वायरस को लेकर इस बार उन्हें लीची नहीं खिला पाएंगे। 24 मई को तेंदुलकर का मैरेज डे है। 21 दिन घर में क्वारंटाइन में रहने के कारण उनके मैरेज डे में भी नहीं जा पाएंगे।

Input : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD