हमारी दुनिया सच में अजीब लोगों से भरी हुई है. आए दिन कोई न कोई ऐसा मामला सुर्खियों में आ ही जाता है. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है. दरअसल फ्लोरिडा का एक शख्स इन दिनों अचानक से खबरों में छा गया, क्योंकि वह वर्चुअल सुनवाई के दौरान महिला जज के साथ ही फ्लर्ट करने लगा था. अब सोचिए जब जान आफत में हो, तब भी ऐसी हरकत करने की हिम्मत कितने लोगों में होगी.

अब चलिए आपको पूरा मसला समझाते हैं कि हुआ क्या? एक शख्स पर चोरी का आरोप है और इसी मामले पर सुनवाई चल रही थी. आरोपी की पहचान डेमेट्रियस लुईस के रूप में हुई. एक रिपोर्ट के अनुसार लुईस 4 फरवरी को जूम सुनवाई के माध्यम से ब्रोवार्ड काउंटी के जज तबिता ब्लैकमन के सामने पेश हुए. उन्होंने सुनवाई के दौरान ब्लैकमोन को गॉर्जियस कहा.

चोरी के आरोप में गिरफ्तार था शख्स

लुईस पर फोर्ट लॉडरडेल के घर में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगा था. अब जज के साथ छेड़खानी करने का लुईस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में आरोपी ने पहले कहा, “आप कैसे हैं? उन्होंने कहा मैं ठीक हूं. सुनवाई के दौरान जज को नोटिस करने के बाद लुईस ने कहा, “जज, आप बहुत ही सुंदर हैं. आरोपी ने ब्लैकमन को आगे बताया कि वह उससे प्यार करता है. जज लुईस के कमेंट्स से भौचक्की रह गई.

हालांकि आरोपी की इस हरकत पर जज ने कहा कि चापलूसी हर जगह हो सकती है, लेकिन अदालत में ये मुमकिन नहीं. लुईस को कथित तौर पर 2019 में रिहा कर दिया गया था. तब उसे हथियार और अन्य अपराधों के लिए सजा दी गई थी. ब्लैकमन को पिछले साल फ्लोरिडा के सेवेंथ जुडिशियल सर्किट काउंटी में गॉव रॉन डेसेंटिस द्वारा नियुक्त किया गया था.

Source : TV9

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD