7 फरवरी को ‘रोज डे’ के साथ इश्क का हफ्ता शुरू हो रहा है, जो वेलेंटाइन डे तक चलेगा. इस बीच प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रोमिस डे, हग डे और किस डे आएंगे. इस मौके पर हम आपको एक शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो बीते तीन वर्षों से ‘किराए पर बॉयफ्रेंड’ बनने का काम करते हुआ आ रहा है. ये अनोखी कहानी ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

इस अनोखे काम को करने वाले शख्स ने बताया कि मेरी जिंदगी में अब तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही है. मैं बस एक बार किसी को ‘हां’ कहना चाहता हूं! ‘रिजेक्शन’ का दूसरा नाम ‘शकुल’ ही होगा! मैं अक्सर अपने दोस्तों को डेट पर जाते देख काफी परेशान होता था, जिससे उबरने के लिए मैं अकेला ही घूमने निकल जाता था. मैं उन्हें समझ सकता हूं जो अकेले ही अपनी जिंदगी गुजारते हैं, वैसे भी कोई खुद से कितना प्यार कर सकता है?

ऐसा नहीं था कि शकुल ने लड़कियों को प्रपोज नहीं किया. उन्होंने बताया कि ज्यादातर महिलाएं मुझे बतौर दोस्त ही पसंद करती थीं. ऐसे में मैंने उन लड़कियों के बारे में सोचना शुरू जिन्हें मेरे जैसे दोस्त पाने की तमन्ना थी. इसलिए पिछले 3 साल से मैं 14 फरवरी को लोगों के लिए किराए पर मौजूद होता हूं. इसलिए मैंने एक पोस्ट में लिखा था कि मैं एक खुले विचारों वाला इंसान हूं. मैं इस वेलेंटाइन डे दोस्त बनकर आपके दिन को खास बना सकता हूं. इसके बाद मुझे बहुत सी महिलाओं के मैसेज मिले.

शकुल ने अपने इस काम के बारे में बाते करते हुए बताया कि मुझे ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ बनने में किसी तरह की शर्म नहीं है. मैं ऐसे ही मैं बहुत सी लड़कियों से मिला और उनके अकेलेपन को बांटने की तमाम कोशिश की! हालांकि मेरी कोई गर्लफ्रेंड तो नहीं है, लेकिन फिर भी मैं बीते 3 वर्षों में 45 से अधिक डेट्स पर जा चुका हूं. यह अनुभव मेरे लिए काफी खास है. इन डेट्स के दौरान मुझे नए-नए दोस्त भी मिले.

Source : TV9

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD