नई दिल्ली. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) द्वारा रिया चक्रवर्ती को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया जाना बेतुका है और उनके पिता न्याय मांगने के हकदार हैं. साथ उन्होंने ये भी कहा है कि रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं . चौधरी ने इस मामले में ढेर सारे ट्वीट किए हैं. बता दें कि रिया को ड्रग्स के मामले में मंगलवार को गिरप्तार किया गया है. आज उनके जमानत पर सुनवाई होगी.

वो भी न्याय मांगने के हकदार हैं

अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करते हुए रिया को बंगाली ब्राह्मण महिला बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा. ‘रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है. रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं. सुशांत राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए. रिया के पिता भी अपनी बच्ची के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं. मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए ठीक नहीं है है. सभी के लिए न्याय हमारे संविधान का बुनियादी सार है.’

रिया के समर्थन में कई लोग

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में फिल्मी दुनिया के कई लोग सामने आए हैं. जिसमें मुख्यतौर पर तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप और फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स हैं. एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रिया को बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से भायखला जेल ले जाया गया.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD