बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आज फिर ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. बिहार के अररिया में शनिवार को पीएम मोदी और सूबे के सीएम नीतीश कुमार एक मंच पर होंगे. राबड़ी देवी ट्वीट के माध्यम से ही पीएम और सीएम पर जमकर कटाक्ष कर रही हैं.

हालांकि जेडीयू के एनडीए में दोबारा शामिल होने के बाद कई बार दोनों ही नेता एक मंच पर साथ नजर आए हैं, लेकिन विरोधी दल भला कहां चुप बैठने वाले हैं. उन्होंने लिखा कि अब बताएं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है?

नीतीश बताएँ कि मोदीजी ने बिहार के DNA को गाली दी थी या उनके?

अगर उनके DNA को गाली दी थी तो वो आज उनके पूर्वजों को गाली देने वाले के साथ क्यों हैं?

और अगर बिहार के DNA को गाली दी थी तो बिहार के नागरिक अपने पूर्वजों को गाली देने वाले के साथ क्यों जाएँ?#BiharRejectsModi

— Dr. Misa Bharti (@MisaBharti) April 20, 2019

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को DNA की भद्दी गालियां दी थी, यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी? अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA ख़राब है. क्यों और किसलिए है?

आपको बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम नीतीश पीएम मोदी से डरे हुए हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं.

नीतीश जी PM से इतने सहमे हुए है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की माँग भी नहीं करते। पहले ट्रेन भर-भर दिल्ली में अधिकार माँगने भागते थे। अब तो दोनों जगह आपकी सरकार है।किसकी शर्म?

यह तो मोदी जी का भी वादा था लेकिन वो भी इसका ज़िक्र नहीं करते।#BiharRejectsModi

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 20, 2019

दरअसल, 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक डीएनए पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा नहीं था तो एनडीए छोड़ वह लालू यादव के साथ न जाते. इसी बयान को आधार बनाते हुए सीएम नीतीश कुमार के आह्वान पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के कई हिस्सों से लोगों के बाल-और नाखून पीएमओ पोस्ट से भेजा था.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *