मुजफ्फरपुर रेल पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देशानुसार मुजफ्फरपुर रेल थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर करवाई की गई. इस दौरान आर्मी का ड्रेस पहन कर डमी पि’स्टल लोगो को दिखाकर सामान, मोबाइल ठ’गी करने वाले शा’तिर बद’माश को रेल पुलिस ने मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से दबो’चा है.

बताया जा रहा है कि आर्मी के ड्रेस में शातिर बदमाश लोगों से ठगी करता था और डमी पिस्टल के सहारे लोगों को डराता था. इस बात की जानकारी जब पुलिस को हुई तो रेल पुलिस ने स्पेशल टीम गठित करके उसे पकड़ा गया. उसके पास से डमी पिस्टल, एवं उसका कवर, एक लैपटॉप, छह मोबाइल, आर्मी ड्रेस यूनिफार्म दो सेट, व कई आधार कार्ड बरामद की गई हैं.

इसकी जानकारी रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने रेल थाना मुजफ्फरपुर में लाइव सिटिज बातचीत करने के दौरान दी है. उन्होंने बताया पूर्व में भी आर्मी ड्रेस पहनकर अपने आप को पुलिस बताकर यात्रियों से ठगी करने का काम किया करता था. ये सीसीटीवी कैमरे से छिपकर वारदात को अंजाम दिया करता था. गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर उसे दबोचा गया हैं. पूछताछ के क्रम में उसने मुजफ्फरपुर एवं आसपास के इलाके में वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी हैं.

Input : Live Cities

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.