दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के बाद से जहां ट्रैक्टर मार्च चर्चाओं में है, वहीं मुजफ्फरनगर में रविवार को एक भैंसा-बुग्गी चर्चा में आ गई। इसकी सवारी करते हुए जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. अलग ही मूड में दिखाई दीं। फुर्सत के क्षणों में वह भैंसा-बुग्गी खुद चलाती दिखीं। डीएम ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुजफ्फरनगर पोस्टिंग होने के बाद पिछले डेढ़ वर्ष से वह खुद बुग्गी को चलाकर देखना चाहती थीं। आज यह इच्छा पूरी हुई। डीएम के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अचानक बुग्गी भी चर्चा में आ गई है।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने अपनी बेटी के साथ रविवार को अवकाश के दिन फुर्सत के क्षणों में खुद हाथ में भैंसे की लगाम को थामकर बुग्गी चलाई। इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी आवास के बाहर मेरठ रोड पर भी कुछ दूरी तक बुग्गी की सवारी की। इसके बाद डीएम आवास में भी काफी देर तक बुग्गी चलाई। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने इसकी फोटो ट्वीट भी की है। इस पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। इसे लोग री ट्वीट भी कर रहे हैं।

https://twitter.com/jselvakumari/status/1368492160257912832

इस बारे में डीएम ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर पोस्टिंग के बाद जब गांवों में विभिन्न योजनाओं के निरीक्षण के लिए निकली तो वहां पर भैंसा-बुग्गी चलते हुए देखा। उनकी इच्छा थी कि वह स्वयं इसे चलाकर देखें। आज उन्हें बुग्गी चलाने का अवसर मिला। उन्होंने बताया कि भागदौड़ भरी जिंदगी में धीरे-धीरे चलती बुग्गी की सवारी सुकून देने वाली रही है। इस दौरान उनकी बेटी मोबाइल फोन पर इसे रिकार्ड करते हुए दिखी।

Image

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD