बिहार विधानसभा परिसर में मंगलवार को शराब की खाली बोतलें बरामद की गई हैं. शराबबंदी वाले राज्य में विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने के बाद बवाल मच गया है. विपक्ष ने सरकार को इस मुद्दे पर जमकर घेरा है. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. जांच के आदेश के बाद आला अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में बुधवार को इस मामले में पटना सचिवालय थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

पटना एसएसपी ने कही ये बात

मिली जानकारी के अनुसार थानेदार ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. शराब की तीन खाली बोतलों और दो टेट्रा पैक मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार को इस केस का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनाया गया है. इस बात की पुष्टि करते हुए पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने एबीपी न्यूज को बताया कि बोतल और टेट्रा पैक से शराब बरामद नहीं हुई है, इसलिए कौन विधानसभा परिसर में खाली बोतल लेकर आया और किस मकसद से उसे लाया गया समेत कई अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है. कानून और आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच जारी है.

सूत्रों की मानें तो पुलिस को उस शख्स की तलाश है, जिसने सबसे पहले शराब की बोलतें देखीं थीं, हल्ला किया था और मीडिया को वहां तक लेकर गया था

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

तेजस्वी यादव ने की इस्तीफे की मांग

बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर बवाल मचा हुआ है. विपक्ष के नेता शराबबंदी कानून को विफल बताते हुए नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. इसी क्रम में मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिली, जिसके बाद बवाल मच गया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इस मुद्दे पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को जमकर घेरा.

hondwing in Muzaffarpur

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, “अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद. अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है. CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध. कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!”

Source: Abp News

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *