सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के दो मजदूरों की बुधवार को पंजाब में सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें चार की स्थिति नाजुक बनी हुई है. मिली जानकारी अनुसार जिले के पिपरा प्रखंड समेत अन्य जगहों से 77 मजदूरों को पंजाब लेकर जा रही बस पंजाब के पटियाला हाईवे पर जिंद जिला के नरवाना में खाई में पलट गई, जिस कारण ये हादसा हो गया.

Bihar: Bus going from Supaul to Punjab overturns in ditch, two laborers killed, 15 seriously injured ann

पंजाब के बरनाला जा रहे थे सभी

मृतकों में पिपरा प्रखंड के गिदराही गांव निवासी सुरेश कुमार मंडल (38) और सहरसा जिले के नवहट्टा प्रखंड के धौरे-कटैया गांव निवासी गणेश सिंह(50) शामिल हैं. घटना के संबंध में मृतक सुरेश कुमार मंडल के भाई दिनेश मंडल ने बताया कि सभी मजदूर 7 जून को गांव से पंजाब के बरनाला में मजदूरी करने के लिए रवाना हुए थे. पंजाब से ही बस भेजी गई थी, जिसमें गिदराही, कटैया और बेलोखरा के 70 मजदूर समेत 7 मजदूर बैरो-नवहट्टा के शामिल थे, जिन्हें सुपौल में बैठाया गया था.

विभिन्न अस्पतालों में कराया जा रहा इलाज

दिनेश ने बताया कि 77 मजदूरों से भरी बस पंजाब जा रही थी. इसी क्रम में बुधवार को सुबह करीब 5:00 बजे बस खाई में जा गिरी. इस हादसे में उसके भाई सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में स्थानीय प्रशासन की मदद से कराया जा रहा है.

दरअसल, बस ड्राइवर को नींद आ गई थी, इसी वजह से ये हादसा हुआ है. दिनेश ने बताया कि कई बार बस अनियंत्रित होने के बाद मजदूरों ने ड्राइवर से आराम कर लेने को कहा था, लेकिन उसने बात नहीं मानी, जिस कारण ये हादसा हो गया. हादसे के बाद मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Source : ABP News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *