घर में ऑफिस का काम करने का अपना ही मजा है. ऑफिस के घंटों के दौरान बिस्तर या सोफे पर आराम से लेटकर काम करना, खूब खाना और जो चाहे वो पहनना. लेकिन ये मजा उन लोगों के लिए नहीं जो टीवी में काम करते हैं और उन्हें लाइव रिपोर्टिंग करनी पड़ती है. एबीसी न्यूज रिपोर्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रिपोर्टर विल रीव मंगलवार को ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ में एक ऐसे सेगमेंट के बारे में दिखाई दिए. उनको लाइव प्रसारण के दौरान बिना पैंड के साथ देखा गया.

 

सीएनएन के अनुसार, 27 वर्षीय रीव ने घर से प्रसारण किया, उस वक्त उन्होंने खुद की कैमरे का सेट-अप किया. उसने कैमरे को इस तरह रखा जिससे वो सिर्फ खुद को कमर तक ही दिखा सके. लेकिन ऐसा न हो सका. जब वो बिना पैंट के बैठा तो उसके पैर साफ-साफ दिखाई दे रहे थे. विल रीव शुरू में ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ पर एक पूर्ण सूट पहने हुए दिखाई दिए, लेकिन दर्शकों ने ध्यान दिया कि उन्होंने सूट जैकेट की नीचे पैंड नहीं पहनी थी. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद रीव ने सोशल मीडिया पर एडमिट किया कि उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ नहीं पहना था. वो वर्कआउट करने के बाद लाइव टीवी पर आ गए थे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जब वर्क फ्रॉम होम गलत हो जाए. उम्मीद है कि आपके चेहरों पर मुस्कान आ गी होगी.’

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, विल रीव से पहले एक महिला रिपोर्टर के साथ ऐसा हुआ था. लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर के पीछे से उनके पिता आ गए थे. उस वक्त उन्होंने शर्ट नहीं पहनी थी. उनका ये वीडियो खूब पसंद किया गया था.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD