भारत की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया है. बबीता ने अपने पति विवेक सुहाग के साथ ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमारे बेटे से मिलिए.

बबीता ने ट्वीट कर कहा, “हमारे बेटे से मिलिए. सपनों में विश्वास करिए, ये पूरे होते हैं. हमारे पूरे हुए हैं. नीले कपड़ो में देखिए.”

2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली बबीता ने 2018 दिसंबर में विवेक सुहाग के साथ शादी की थी. उन्होंने 2020 नवंबर में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की खबर दी थी.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बबीता के पति विवेक सुहाग भी एक पहलवान हैं और दोनों की मुलाकात छह साल पहले हुई थी. बबीता ने 2014 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए देश के लिए गोल्ड मेडल जीता था. बबीता के ऊपर बॉलीवुड में दंगल फिल्म भी बन चुकी है, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था.

भारतीय कप्तान विराट कोहली भी आज ही बने हैं पिता

दिलचस्प बात यह है कि आज ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पिता बने हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में बेटी को जन्म दिया है. अपने पहले बच्चे के जन्म पर कोहली काफी खुश हैं.

विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा, “हम दोनों को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामनओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस वक्त हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.”

Input: Abp News

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD