कुख्यात बद्री ओझा एवं चुन्नू ठाकुर समेत 50 आरोपितों पर सीसीए लगेगा। इसकी कवायद पुलिस विभाग ने शुरू कर दी है। यह निर्णय लोस चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने की आशंका को लेकर लिया गया है। उपरोक्त सभी आरोपितों के विरुद्ध सीसीए लगाने का प्रस्ताव विभिन्न थानों से एसएसपी के पास भेजा गया है। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि सभी थानों से सीसीए का प्रस्ताव मांगा गया है। सभी जगहों से इसकी सूची आने पर कार्रवाई की जाएगी।

कुख्यात अंजनी को संरक्षण देने में बद्री गया था जेल

मिठनपुरा थाने की पुलिस का कहना है कि कुख्यात अंजनी ठाकुर को संरक्षण देने के आरोप में गत साल बद्री ओझा समेत कई आरोपितों को जेल भेजा गया था। इसमें मुशहरी इलाके के एक मुखिया भी शामिल था। इन सभी लोगों पर सीसीए की कवायद की जा रही है।

चुन्नू के शागिर्दों की हो रही पहचान, होगी कार्रवाई

दूसरी ओर गन्नीपुर के कुख्यात चुन्नू ठाकुर पर भी सीसीए लगाने का प्रस्ताव भेजा गया है। इसके अलावा सोडा गोदाम के विक्की कुमार, शुक्ला रोड के शहबाज उर्फ राजा, सिकंदरपुर के अनिल कुमार, सुरेंद्र महतो व मुकेश कुमार, अखाड़ाघाट के मुनीष कुमार, सूतापट्टी के राजा कुमार, सोडा गोदाम चौक के रंजीत कुमार राम, नूनफर के विकास कुमार समेत अन्य के विरुद्ध भी सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है।

साथ ही चुन्नू के शागिर्दों की भी पहचान कर उन सभी पर कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर इन सभी आरोपितों पर सीसीए की कार्रवाई की जानी है। वैसे चुन्नू को हत्या समेत कई मामलों में भी तलाश की जा रही है। फरार पाए जाने पर जल्द ही चुन्नू के घर पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.