पटना से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। साढ़े तीन साल की मासूम के साथ एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद गाव में तनाव है।

मोकामा में 25 साल के युवक ने साढ़े तीन साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया । घटना मोकामा प्रखंड के हाथीदह थानाक्षेत्र की है।बताया जा रहा है घर के दरवाजे पर खेल रही मासूम बच्ची को गांव के पड़ोसी युवक ने मुंह बंद कर अगवा किया और पास की झाड़ी में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब मासूम खून से लथपथ रोती हुई घर पहुंची तो मां को सारी बात बतायी।

पीड़िता की मां ने बताया कि बच्ची गली में खेल रही थी इतने में आरोपी ने उसे उठा लिया और पास में ही सुनसान स्थान देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इतने में ही बच्ची को आवाज देती उसकी मां बाहर आई तो आरोपी बच्ची को घायल अवस्था मे छोड़कर भागने लगा। परंतु पीड़िता की मां ने उसे पहचान लिया।

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

मां बच्ची को लेकर मुखिया राजू प्रसाद के पास गई लेकिन वहां कोई मदद नही मिला तब बच्ची को ऑटो से लेकर थाना आई और पुलिस से सारी घटना बताई।थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह के निर्देश पर सब इंस्पेक्टर विजय कुमार और ए एस आई विष्णुदेव ने तत्काल कार्रवाई करते हुये आरोपी राहुल शर्मा ,उम्र 25 वर्ष पिता महेंद्र शर्मा ग्राम दरियापुर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।और बच्ची को मरांची पी एस सी में प्राथमिक उपचार के बाद पी एम सी एच भेज दिया गया।मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद गांव में तनाव है।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD