पटना. इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की ब्लैक कलर की हेक्टर गाड़ी का दो संदिग्ध एयरपोर्ट से ही पीछा कर रहे थे. इस बात की जानकारी पुलिस जांच में मिली है.

सूत्रों के अनुसार, दोनों पल्सर बाइक पर सवार थे और उनकी गाड़ी के साथ ही चल रहे थे. पटना पुलिस को यह जानकारी पटना एयरपोर्ट से पुनाईचक तक के सीसीटीवी को खंगालने के बाद मिली है.

रूपेश

हालांकि शाम होने के कारण बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं आया है. पुलिस बाइक पर बैठे युवकों के हुलिया के आधार पर संबंधित व्यक्ति की पहचान करने में जुटी है.

UNITED NEWS OF INDIA

इसके अलावे पुलिस ने बुधवार को पुनाईचक मोड़ से लेकर शंकर पथ के तमाम दुकानों व मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे काे भी खंगाला.

इसमें भी एक जगह पर बाइक पर सवार दो युवकों को देखा गया था. हालांकि उनकी भी पहचान की जा रही है. इसके साथ ही सोमवार की शाम तीन युवकों के बलदेव भवन चौक के समीप होने की भी जानकारी पुलिस को मिली है.

UNITED NEWS OF INDIA

उन तीनों युवकों व बाइक पर सवार युवकों के चेहरे का मिलान किया जा रहा है. इधर, एयरपोर्ट पर कर्मियों से पूछताछ करने गयी पुलिस टीम ने तमाम सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को भी खंगाला.

सात बजे बेली रोड पुनाईचक मोड़ पर पहुंच गये थे रूपेश

रूपेश कुमार सिंह मंगलवार को सात बजे अपनी गाड़ी से पुनाईचक मोड़ पर पहुंच गये थे. उस समय वहां काफी भीड़ होने के कारण वे धीरे-धीरे गाड़ी से आगे बढ़ रहे थे.

पुनाईचक मोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उनके कार की तस्वीर सामने आयी है. उनकी गाड़ी के आगे एक उजले रंग की कार थी और कुछ बाइक सवार भी अगल-बगल में थे.

मैनेजर का मोबाइल फोन खंगाला गया, निकाला गया डंप डेटा

एसआइटी ने मैनेजर का मोबाइल फोन खंगाला है और उसमें कुछ नंबरों की पहचान कर जांच कर रही है. इसके अलावा पुनाईचक इलाके के शंकर पथ का डंप डेटा भी निकाला गया है.

फिलहाल ब्लाइंड केस

यह केस पुलिस के लिए फिलहाल ब्लाइंड केस है. इसमें न तो परिजनों की ओर से विशेष जानकारी मिली है और न ही घटना को किसी ने अपनी नजरों के सामने होते देखा है.

इसके कारण पुलिस को मामले की तह में पहुंचने में थोड़ा समय लग रहा है. लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Source : Prabhat Khabar

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD