टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर किसी विज्ञापन की शूटिंग की लग रही है. धोनी सिर मुंडवाए हुए हैं और वह बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहने हुए किसी जंगल में दिख रहे हैं.

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इससे जुड़ा 9 सेकेंड का प्रोमो भी शेयर किया है. धोनी इस प्रोमो में कह रहे हैं, ‘क्या है इस अवतार के पीछे का मंत्रा, जल्द ही पता चलेगा.’

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की तैयारी में जोर-शोर से जुटी है. 10 अपैल को चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने आईपीएल अभियान का आगाज करेगी.

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. लेकिन पिछला आईपीएल सीजन चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था. पिछले आईपीएल में सीएसके 14 में से मात्र 6 मैच जीत पाए थी और अंकतालिका में 7वें पायदान पर रही थी. धोनी भी 14 मैचों में सिर्फ 200 रन बना पाए थे.

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए.

Source : Aaj Tak

gnsu-paramedical-courses-bihar

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD