मुंगेर सीट को लेकर बड़ी खबर आ रही है. मोकामा विधायक अनंत सिंह मुंगेर से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. दिल्ली से खबर आ रही है कि कांग्रेस ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है. मुंगेर से कांग्रेस के उम्मीदवार अनंत सिंह होंगे. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव अभियान समिति ने 11 उम्मीदवारों के नाम दिल्ली भेजे थे, जहां उनके नाम पर सहमति बन गई है.

एनडीए गठबंधन में जदयू से बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह का चुनाव लड़ना तय है. ऐसे में ललन सिंह के खिलाफ अनंत सिंह चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि लाइव सिटीज के माध्‍यम से उन्होंने 20 दिसंबर 2018 को जैसे ही मुंगेर से उम्‍मीदवारी का एलान किया, खबर पूरे बिहार में आग की तरह फैल गई. कुछ समय पहले तक अनंत को ललन सिंह का बेहद करीबी माना जाता था.

3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में हुई राहुल गांधी के जन आकांक्षा रैली में मोकामा विधायक ने अपने आप को साबित करके दिखाया. उन्होंने जैसा कहा था कि वह अपने समर्थकों के साथ भारी संख्या में पटना के गांधी मैदान पहुंचेंगे, नजारा भी कुछ वैसा ही देखने को मिला. इस रैली के बाद ही यह कन्फर्म माना जा रहा था कि कांग्रेस के उम्मीदवार वही होंगे. पहले भी महागठबंधन के नेताओं का यही कहना रहा है कि मुंगेर को जो पहलवान जीत सकता है, वो सिर्फ अनंत सिंह ही है.

हाल ही में मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर ताल ठोकते हुए कहा था कि वो हर हालत में कांग्रेस के ही टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी की भी हरी झंडी मिल गई है. विधायक लखीसराय में थे जहाँ उन्होंने फिर दावा किया कि वे मुंगेर से लोकसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर ही लड़ेंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि 100 नहीं, 200 प्रतिशत कांग्रेस से टिकट कंफर्म है. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में ललन सिंह की जमानत जब्त हो जाएगी.

Input : Live Cities

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.