बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और राजद के नेता तेज प्रताप यादव की कार गुरुवार की सुबह वाराणसी में दुर्घ’टनाग्रस्‍’त होने की जानकारी होने के बाद पु’लिस प्र’शासन में ह’ड़कंप म’च गया।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में राेहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी कि कार रोहनिया के पास दु’र्घटनाग्र’स्‍त हो गई। ‘हा’दसे की जानकारी होने के बाद पुलिस स’क्रिय होकर मौके पर पहुंच गई। हा’दसे की जानकारी होने के बाद तेज प्रताप यादव ने कार में जा रहे लोगों से पल पल की जानकारी भी ली। वहीं दुर्घ’टनाग्र’स्‍त होने के बाद कार स्‍टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने की वजह से मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई।

Image result for तेज प्रताप BMW"

 

दरअसल इन दिनों तेज प्रताप यादव वृंदावन में हैं और उनको लेने के लिए बिहार से होकर रोहनिया के रास्‍ते उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार गुजर रही थी कि सुबह करीब 6:30 बजे आटो में पीछे से उसने टक्‍कर मार दी। पुलिस के अनुसार तेज प्रताप की कार में उनके पीए स्रजन स्‍वराज और ड्राइवर जयापाल ही मौजूद थे। हादसे के बाद कार सड़क पर ही खड़ी हो गई। वहीं कार के साथ ही स्‍कोर्ट के अलावा दो अन्‍य गाडियां भी चल रही थीं जिनको तेज प्रताप यादव को लेने वृंदावन जाना था।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बीएमडब्लू कार।

हादसे के बाद तेज प्रताप के चालक ने आटो चालक से 180000 रुपये हर्जाना मांगा तो आटो चालक ने असमर्थता जता दी। इसके बाद तेज प्रताप यादव के चालक ने आटो ड्राइवर को मारकर साथ में चल रही स्‍कोर्ट की गाड़ी में बैठा लिया। बीच सड़क पर वीआइपी गाड़ी के चालक द्वारा मारपीट की जानकारी होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तो सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। वहीं तेज प्रताप ने फोन पर अपने पीए को पुलिस थाने जाने से मना कर दिया। हालांकि मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंच गई और आवश्‍यक कार्रवाई में जुट गई है। चूंकि मामला वीआइपी व्‍यक्ति के वाहन से जुड़ा हुआ है लिहाजा पुलिस ने भी शीर्ष अधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत करा दिया है।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.