कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम को लेकर जहां लॉकडाउन जारी है. बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच राजनीति भी तेज होती जा रही है. बिहार के बाहर फंसे छात्रों और मजदूरों के लेकर राजद लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावार है. वहीं दूसरी ओर तेजप्रताप यादव ने सदबुद्धि को लेकर अपने आवास पर महायज्ञ का आयोजन कराया.

तेजप्रताप यादव ने पटना स्थित अपने आवास पर सदबुद्धि महायज्ञ किया. दिलचस्प बात यह है कि तेजप्रताप यादव ने यह किसी और के लिए नहीं बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खोई हुई बुद्धि वापस लाने के लिए यह यज्ञ कराया है. यह तेजप्रताप यादव का कहना है.

कोटा में फंसे बिहारी बच्चों और बिहार के बाहर फंसे मजदूरों को वापस लाने के लिए तेजस्वी यादव के बाद अब तेजप्रताप यादव ने स्टैंड ले लिया है. तेजप्रपात यादव ने आज हवन कर नीतीश सरकार को सद्बुद्धि की कामना की और कहा कि मेरे पास भी बस है अगर सरकार इजाजत दे तो मैं पूर एहतियात बरतते हुए बिहार के बाहर फंसे बच्चों और मजदूरों को लेकर आ जाउंगा. तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर लगातार चैलेंज दे रहे हैं. तेजस्वी यादव लगातार कह रहे हैं कि जनदबाव में आपको मेरी बात माननी पड़ेगी और बाहर फंसे बिहार के लोगों और बच्चों को लाना होगा.

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD