उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंस कर एक बहू ने अपने ही ससुर की जान ले ली. पुलिस ने दिव्यांग बुजर्ग की हत्या के मामले में बहू को ही मुख्य आरोपी बनाया है. बहू की असलियत जानकर आसपास के लोग चौंक गए.

Image result for black magic

दरअसल कौशांबी के सराय अकिल इलाके में बीते दिनों एक दिव्यांग बुजुर्ग की हत्या हो गई थी. अकराबाद गौहाली गांव में गुरुवार की रात घर के बाहर सो रहे दिव्यांग बुजुर्ग भगवान दास की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई थी. घटना के वक्त परिवार के अन्य लोग पड़ोस के गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे.

सुबह परिजनों के लौटने पर जब घटना सामने आई तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो उसे मृतक बुजुर्ग की बहू पर शक हुआ. घटनास्थल पर मिले पूजा-पाठ की सामग्री से पुलिस को बलि दिए जाने की आशंका हुई. पुलिस ने वारदात के समय घर में मौजूद बहू को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

Image result for black magic

पुलिस ने बताया कि महिला दावा करती थी उसके ऊपर देवी आती है इसलिए वह तंत्र मंत्र में लीन रहती थी. देवी के आदेश से ही वह किसी भी काम को अंजाम देती है. उसके ससुर पिछले 3 सालों से लकवाग्रस्त थे. यही वजह है कि महिला को उनकी सेवा करनी पड़ती थी जिससे उसके तंत्र मंत्र की क्रिया में बाधा उत्पन्न होती थी.

पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया कि उसने तंत्र-मंत्र क्रियाओं की सिद्धि के लिए अपने ससुर की हत्या कर दी. वह लोगों को बताती थी कि उसके ऊपर देवी आती हैं. तंत्र-मंत्र के चक्कर में वह दिव्यांग ससुर की सेवा नहीं करती थी. इसके बाद उसने अपने ससुर की बलि दे दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहू को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Source : Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD