गुजरात के सूरत में एक शराब माफिया को जब जेल से बेल मिली, तो उसका जुलूस जैगुआर कार से निकला. उसके काफिले में एक दो नहीं, बल्कि इतनी गाड़ियां शामिल थी कि जिसने भी देखा हैरान रह गया. उसका स्वागत ऐसे हो रहा था मानो कोई बड़ा नेता आया है. शराब माफिया किस तरह अपने काफिले के साथ गांव में घुसता है, इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

wine mafia procession took out in Jaguar

गुजरात में शराबबंदी है, लेकिन शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. पुलिस एक्शन के बाद ये जेल भी जाते हैं, लेकिन असर कुछ भी नहीं होता है. सूरत का एक ऐसा ही एक शराब माफिया जब बेल मिलने के बाद जेल से बाहर आया, तो उसका अंदाज अलग नजर आया. जैगुआर कार में वह सवार हुआ, जिसके बाद किसी बड़े नेता की तरह उसका जुलूस निकला.

wine mafia procession took out in Jaguar

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सूरत के कडोदरा थाना क्षेत्र के अंतरोली गांव का है. इस वीडियो में जैगुआर कार में सफेद शर्ट और लंबी दाड़ी वाला शख्स कोई नेता या अभिनेता नहीं, बल्कि शराब माफिया बताया गया है. जेल से रिहा होने के बाद गांव आने पर उसका स्वागत भी किसी बड़े नेता की तरह किया गया.

wine mafia procession took out in Jaguar

ईश्वर वासफोड़िया नाम का ये शख्स शराब के अवैध कारोबार के आरोप में जेल में बंद था, लेकिन जब उसे जमानत मिली, तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसने अपने समर्थकों के साथ न सिर्फ़ रैली निकाली बल्कि पटाखे भी चलाए.

wine mafia procession took out in Jaguar

जैसे-जैसे शराब माफिया ईश्वर वासफोड़िया का काफिला आगे बढ़ रहा था वैसे-वैसे उसके पीछे उसके अन्य समर्थक कारों में सवार होकर उसके साथ चल रहे थे. हैरानी की बात तो ये थी, कि कोरोना महामारी के इस समय में न तो मास्क शराब माफिया के चेहरे पर दिखाई दिया, न हीं उसके सा​थ चल रहे लोगों ने मास्क लगा रखा था.

wine mafia procession took out in Jaguar

शराब माफिया के इस अंदाज का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कानून को ताक पर रख कर किसी शराब माफ़िया का पहली बार वीडियो वायरल नहीं हुआ है. इसके पहले भी शराब माफ़ियाओं के अलग अलग अन्दाज़ में वीडियो वायरल होते रहे हैं, मगर जैगुआर कार में सवार होकर रैली के रूप में काफिले के साथ निकलने वाले किसी शराब माफिया का वीडियो पहली बार वायरल हुआ है.

wine mafia procession took out in Jaguar

Source : Aaj Tak

maths-point-by-neetesh-sir

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *