हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे बड़े होकर कुछ ऐसा काम करें जिससे उन्हें गर्व महसूस हो। कुछ ऐसी ही खुशी आंध्र प्रदेश में डीएसपी बिटिया को सैल्यूट करते सर्कल इंस्पेक्टर पिता को भी हुई जिनकी तस्वीर इंटरनेट पर छायी हुई है। अपनी अफसर बिटिया की सफलता पर गर्व करते एक पिता की इससे खूबसूरत तस्वीर नहीं हो सकती।

पिता और बेटी की यह प्यारी सी तस्वीर लोगों के जेहन में उतर गई है। अब तक इस तस्वीर को काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग इसे री-ट्वीट भी कर रहे हैं। इससे पहले भी ऐसी कई कहानियां सामने आईं जहां बच्चे पैरंट्स के ‘बॉस’ बनकर तैनात हुए और पैरंट्स भी गर्व के साथ उन्हें सलाम ठोंकते नजर आए। पढ़ते हैं ऐसी ही कुछ दिलचस्प कहानियां-

वर्दी पहने एक पिता के लिए सबसे बड़ा गर्व का क्षण वह होता है, जब उन्हीं का बेटा-बेटी उनसे भी बड़ा अफसर बने और उन्हें अपनी संतान को सैल्यूट करना पड़े। ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तैनात इंस्पेक्टर श्याम सुंदर के साथ हुआ। गुंटूर में तैनात उनकी डीएसपी बेटी जेसी प्रशांति जैसे ही अफसर की वर्दी में उनके सामने आई, उनका सीना फख्र से चौड़ा हो गया और उन्होंने अपनी बेटी को सैल्यूट किया।

बेटी को ‘नमस्ते मैडम’ बोलकर किया सैल्यूट

इस पुलिस मीट में प्रशांति के पिता श्याम सुंदर भी ड्यूटी में तैनात हैं। रविवार को जब उनकी बेटी उनके सामने पड़ी तो उन्होंने ‘नमस्ते मैडम’ बोलकर डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया। प्रशांति के पिता श्याम सुंदर तिरुपति पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) के तौर पर कार्यरत हैं।

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD