पुलिस को चकमा देने के लिए शराब कारोबारी रोज नया तरीका निकाल रहे हैं। पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए पुलिस की नजर से बचने के लिए एक युवती ने पीएम मोदी की तस्वीर व भाजपा का झंडा लगी कार से शराब की तस्करी की साजिश रच डाली। लेकिन पुलिस ने जिला के विक्रमगंज स्थित सलेमपुर पोखरा के समीप से शराब तस्‍करी की लेडर डॉन रूबी देवी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवती स्‍थानीय निवासी संतोष सिंह की पत्नी है। दोनों लंबे समय से शराब तस्‍करी में लिप्‍त बताए जा रहे हैं।

यह है मामला

पुलिस के अनुसार रूबी अपने घर पर कच्चे स्प्रिट के साथ ‘बॉम्बे नामक अवैध अंग्रेजी शराब बना कर बड़े पैमाने पर बेचती थी। उसका पति भी उसे मदद करता था। वह कई जगहों पर शराब की आपूर्ति भी करती थी। पुलिस बचने के लिए रविवार को वह हरियाणा नंबर की वैगन-आर गाड़ी पर प्रधानमंत्री का फोटो व भाजपा का झंडा लगाका कार से शराब लेकर जा रही थी। उसने ऐसा इसलिए किया, ताकि पुलिस काे लगे कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने वाली कोई भाजपा कार्यकर्ता है।

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur 

रविवार को पुलिस ने उसकी कार रोककर जांच की तो हैरत में पड़ गई। कार से 110 लीटर शराब बरामद की गई। कड़र पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह किसी राजनैतिक दल की सदस्य नहीं है। उसके घर की भी तलाशी ली गई, जहां से शराब की खाली बोतलें व ढक्कन आदि बरामद किए गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके पति संतोष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.