इंडस्ट्री में हर बढ़ते दिन के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म का स्केल काफी रिच होता जा रहा है। कुछ महीनों पहले खबर थी कि अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। अब सलमान खान के डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

खबर है कि सलमान जल्द डिजिटल डेब्यू करेंगे और उनके इस वेब शो को सुल्तान, भारत और टाइगर जिंदा है पर सलमान के साथ काम कर चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। वेब शो का नाम तांडव होगा और यह जेएनयू छात्रसंघ के नेता कन्हैया कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है। अली, सलमान को यह रोल प्ले करने के लिए तैयार कर रहे हैं।

सलमान ने इसके लिए अपनी प्राइमरी रजामंदी दे दी है। वे इसके लिए वेट कम करने से लेकर बिहारी हिंदी के एक्सेन्ट पर काम करने को भी राजी हैं। उन्हें स्टूडेंट पॉलिटिक्स का यह आइडिया बहुत एक्साइट कर गया क्योंकि देश में जेपी मूवमेंट के बाद यह संभवतः पहला इंसिडेंट रहा, जिसमें स्टूडेंट्स अलग तरह से इन्वॉल्व रहे। लोगों के बीच आम नेता का विकल्प तैयार किया।

ऐसी होगी शो की कहानी

दिखाया जाएगा लोकसभा उम्मीदवार बनने तक का सफर

शो में कन्हैया कुमार के जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष से लेकर लोकसभा उम्मीदवार बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। शो की कहानी साल 2016 से शुरू होगी। तब कथित तौर पर राष्ट्रविरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था।

उसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। फिलहाल, कन्हैया सीपीआई के टिकट पर बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह और आरजेडी के कैंडिडेट तनवीर हसन से है।

03 साल पुराने रियल इंसीडेंट से शुरू होगी फिल्म

03 फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं सलमान अली

02 पॉलिटिकल बायोग्राफी शो बन चुके हैं अब तक मोदी, बोस के बाद यह होगा तीसरा।

02 फिल्मों के बीच मिले ब्रेक में सलमान शूट करेंगे यह शो।

इन बॉलीवुड स्टार्स का रहा है डिजिटल में रुझान

स्टार्स वेब शो शाहरुख खान (बतौर प्रोड्यूसर) इमरान हाशमी स्टाररर द बार्ड ऑफ ब्लड

बॉबी देओल क्लास ऑफ 83

अभिषेक बच्चन ब्रीद 2

अक्षय कुमार मेगा बजट वेब शो

सैफ, नवाजुद्दीन सेक्रेड गेम्स

आर माधवन ब्रीद

राजकुमार राव बोस

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD