लोकसभा चुनाव के नतीजों से ठीक पहले RLSP नेता उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नतीजों को इधर उधर करने की कोशिश की गयी तो ह’थियार उठा लेंगे। उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। यही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को मुस्तैद रहने के लिए भी कहा है।

एनडीए नेताओं पर हमला बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ‘बिहार के मुख्यमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री होंगे, हम उनसे कहना चाहते हैं कि ऐसा कोई काम करने का सोच भी रहे हो तो बंद करो, नहीं तो जनता में आक्रोश हो रहा है। अगर इन लोगों का रवैया यही जारी रहा, तो कानून नहीं संभल पाएगा। जो चारों तरफ से खबर आ रही है, लोग जो बता रहे हैं। यही रवैया इनका जारी रहा तो सड़कों पर खून बहेगा।

हम सचेत करना चाहते हैं, शासन और प्रशासन में बैठे लोगों को।’ बता दें कि बिहार में आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा ईवीएम से लदी गाड़ी पकडे़ जाने पर उपेंद्र कुशवाहा टिप्पणी दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा, ‘कर्पूरी ठाकुर जी कहते थे कि जैसे हमारी जान है, इज्जत है वैसे ही वोट है। वोट की रक्षा के लिए अगर हथियार उठाने की जरूरत हो तो उठाइए।’ कुशवाहा ने आगे कहा कि हम कर्पूरी जी के रास्ते पर चलने वाले लोग हैं, आज जो रिजल्ट लूट की घटना करने की कोशिश हो रही है तो इसको रोकने के लिए हथियार भी उठाना चाहिए।

Input : Before Print

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.