इंटर के जिन परीक्षार्थियों ने भाषा विषय-2 के तहत किसी एक विषय को अनिवार्य विषय रूप में चुना है और उनके एडमिट कार्ड में गलती से परीक्षा की तिथि 13 फरवरी दर्ज है. उनकी परीक्षा 9 फरवरी को पहली पाली में होगी. बोर्ड की ओर से इसको लेकर सूचना जारी कर दी गयी है. समिति ने केन्द्राधीक्षकों, नोडल अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी को इस संबंध में पत्र जारी कर सूचित कर दिया है. बोर्ड ने माना तो गलती से उनके एडमिट कार्ड में 13 फरवरी दर्ज हो गया है.

आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स के परीक्षार्थी जिन्होंने अनिवार्य विषय के रूप में भाषा-2 के तहत उर्दू, मैथिली, संस्कृत, प्राकृत, मगही, भोजपुरी, अरेबिक, पर्सियन , पाली और बंगला विषय में से किसी एक का चयन किया गया है, वो तय परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार 9 फरवरी को प्रथम पाली में एग्जाम देंगे. वहीं वैसे परीक्षार्थी, जिन्होंने अतिरिक्त विषय के तहत उर्दू, मैथिली, संस्कृत, प्राकृत, मगही, भोजपुरी, अरेबिक, पर्सियन, पाली और बंगला विषय में से किसी एक का चयन किया है, उनकी परीक्षा कार्यक्रम के तहत 13 फरवरी को प्रथम पाली में होगी.

कला, विज्ञान और वाणिज्य संकाय के वैसे परीक्षार्थी, जिनके द्वारा भाषा विषय-2 के तहत उर्दू, मैथिली, संस्कृत, प्राकृत, मगही, भोजपुरी, अरेबिक, पर्सियन, पाली और बंगला विषयों में से किसी एक का चयन अनिवार्य विषय के रूप में किया गया है, लेकिन उनके जारी प्रवेश पत्र में तकनीकी त्रुटि के कारण परीक्षा की तिथि 9 फरवरी को प्रथम पाली के स्थान पर 13 फरवरी को प्रथम पाली दर्ज है, उनकी परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 9 फरवरी को ही प्रथम पाली में होगी. बोर्ड ने समिति की वेबसाइट पर इसको लेकर सूचना अपलोड कर दिया है.

Source : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD