भ्रष्टाचार से अकूत संपत्ति अर्जित करने के आरोपों में घिरे रोहतास के जिला भू-अर्जन पदाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता ने सिर्फ करोड़ों के फ्लैट और जमीन ही नहीं खरीदे बल्कि सोने के जेवर और बिस्कुट भी खूब ख़रीदी है। अंगूठी और कान की बाली तो दर्जन के हिसाब से खरीदी है। विजिलेंस ब्यूरो ने शनिवार को पटना में बैंक ऑफ इंडिया की बोरिंग कैनाल रोड ब्रांच में राजेश की पत्नी अमिता रानी गुप्ता के नाम से बैंक लॉकर को खोला तो दंग रह गयी। तलाशी के दौरान दो बैंक लॉकरों का भी पता चला था जिनमें से एक को शनिवार को विजिलेंस ने खोला।

vigilance raid at the house of land acquisition officer in Rohtas | सोने की कलम से लिखता है, पटना में 6 फ्लैट, 8 शहरों में 39 प्लॉट बनाए - Dainik Bhaskar

29 अंगूठी, 25 कान बाली, 3 नेकलेस के साथ सोने के 14 सिक्के और 3 बिस्कुट भी बरामद

विजिलेंस के अनुसार लॉकर संख्या-54 ए में से सोने की 29 अंगूठी, 25 कान बाली, 3 नेकलेस, 4 चेन, 1 गिल्ली, 14 सिक्के और बिस्कुट बरामद किया गया है। इसके अलावा चांदी के जेवर भी मिले हैं। जब्त जेवरातों का मूल्यांकन रजिस्टर्ड वैल्यूअर से कराया गया है और इसकी वर्तमान कीमत 4736519 रुपए है।

Source : Dainik Bhaskar

Bihar News: Raid In House Of Land Acquisition Officer Of Rohtas, 61 Lakh Ornaments Including Gold Pen Recovered Ann | Bihar News: भू-अर्जन पदाधिकारी के 'महल' में छापा, सोने की कलम समेत

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *