निर्देशक रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सूर्यवंशी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। दरअसल हाल ही में केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ चलाने की इजाजत दे दी है, जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान होगा। हालांकि अब तक कोरोना के चलते सिनेमाघरों में सिर्फ 50 प्रतिशत सीटें ही बुक करने की इजाजत थी। ऐसे में अब सूर्यवंशी के फैन्स के लिए खुशखबरी सामने आई है, हालांकि इस खुशखबरी पर थोड़ा संशय भी है।

दरअसल बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सूर्यवंशी, 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। रिपोर्टस के मुताबिक, ‘रोहित शेट्टी थिएटर के ओनर्स से बातचीत कर रहे हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के को-प्रोड्यूसर भी इन बातचीत का हिस्सा बने हुए हैं। मेकर्स पेमेंट, वर्चुअल प्रिंट फीस, रेवेन्यू शेयरिंग, थिएटर और OTT की रिलीज के बीच का फर्क जैसे तमाम मुद्दों पर बात कर रहे हैं, उन्हें पूरा भरोसा है कि जल्द ही इस मामले में कोई कारगर नतीजा निकलेगा।’

याद दिला दें कि रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोविड महामारी के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया गया। ऐसे में अब फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर चर्चा की जा रही है। वहीं अभी तक इस बारे में भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि फिल्म थियेटर्स में रिलीज होगी, ओटीटी पर या फिर दोनों जगह। हालांकि 12 जनवरी 2021 को फिल्म का ट्रेलर अमेजन प्राइम पर भी रिलीज किया गया है।

बता दें कि सिंघम और सिम्बा के बाद रोहित के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सूर्यवंशी ही है, फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके साथ ही ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह का भी फिल्म में कैमियो होगा। फिल्म से एक ओर जहां फैन्स को काफी उम्मीदे हैं तो वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस को भी इससे बड़ा सहारा मिल सकता है।

गौरतलब है कि इस साल सिर्फ सूर्यवंशी ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार और भी कई फिल्मों में नजर आएंगे। इस साल अक्षय की रक्षाबंधन, बेलबॉटम, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, रामसेतु, पृथ्वीराज चौहान और बच्चन पांडे भी रिलीज हो सकती हैं। वहीं रणवीर सिंह ’83’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म ‘भुज-दा प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘मैदान’ और ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD