सिवानः 15 नवंबर को सिवान के पूर्व सांसद और दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की शादी होने वाली है. इसकी तैयारी जोरशोर से चल रही है. अतिथियों के लिए लगभग पांच एकड़ में व्यवस्था की जा रही है. पिछले 10 दिनों से लगातार काम चल रहा है. शादी की पूरी तैयारियां शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की देखरेख में हो रही है. इसमें देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े चेहरों को न्योता भेजा गया है. 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम शुरू हो जाएगा.

एक तरह का होगा सबके लिए खाना

15 नवंबर को शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की बारात उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में आने वाली है. शहाबुद्दीन के भांजे मो. नदीम ने बताया कि वीआईपी हो या आम, सभी अतिथियों के लिए एक समान खाने पीने की व्यवस्था हो रही है. शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के भोजन की अलग-अलग व्यवस्था की गई है. 15 नवंबर को दोपहर 12 बजे से खाना खिलाया जाएगा. भोजन बनाने के लिए बिहार के साथ-साथ बंगाल और यूपी से कारीगर बुलाए गए हैं.

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

संजय दत को भी भेजा गया न्योता

बता दें हाल ही में परिणय सूत्र में बंधे ओसामा का ओलिमा (रिसेप्शन) भी इसी दिन होगा. इसलिए सिवान के प्रतापपुर स्थित शहाबुद्दीन के पैतृक घर को शाही अंदाज में सजाया जा रहा है. वहीं ओसामा ने खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अबु आजमी, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य कई वीआईपी को आमंत्रित किया है. इसके लिए पटना व गोरखपुर एयरपोर्ट पर अतिथियों के लिए गाड़ियों को व्यवस्था रहेगी जिन्हें सीधे प्रतापपुर लाया जा सके. वहीं अतिथियों के ठहरने के लिए सिवान के लगभग सभी होटल को बुक किया गया है.

शहाबुद्दीन के वकील बेटे ओसामा का डॉक्टर दुल्हन से हुआ निकाह, बेटी-दामाद भी है डॉक्टर

मोतिहारी के मो. शादमान बनेंगे शहाबुदीन के दामाद

शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के प्रतिष्ठित और चर्चित किसान सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो. शादमान के साथ हो रही है. दोनों ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है. दोनों की शादी के दिन ही ओसामा का भी रिसेप्शन होगा.

Source : ABP News

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *