बेगूसराय सीट से भाकपा के प्रत्याशी व जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ. कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को असमाजिक तत्वों ने हमला किया। साथ ही उनके जनसंपर्क अभियान को बाधित करने की कोशिश की गई। दोनों पक्षों के बीच बढ़ते तनाव की सूचना पर मौके पर पुलिस ने विवाद को शांत कराया। घटना शहर के लोहियानगर मोहल्ले की है।

attack on kanhaiya kumar supporters

लोकसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क अभियान चला रहे कन्हैया कुमार लोहियानगर में रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान एक खास संगठन से जुड़े लोगों ने रास्ता अवरूद्ध कर कन्हैया के विरोध में नारेबाजी की। असमाजिक तत्वों ने काफिले को काला झंडा भी दिखाए। इस दौरान कन्हैया कुमार वापस जाओ के नारे लगाए। असमाजिक तत्वों ने कन्हैया कुमार के समर्थकों के साथ धक्का-मुक्की भी की। बाद में स्थानीय लोगों के विरोध के बाद हंगामा कर रहे लोग भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही मौके पर लोहियानगर ओपी की पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई। कन्हैया कुमार ने एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह पर आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के गुंडे घटना को अंमाज दिया। कहा कि इनकी स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी है। इन लोगों को लोकतांत्रिक व्यवस्था मे यकीन नहीं है। लोहियानगर ओपीध्यक्ष रामप्रताप पासवान ने कहा कि कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया गया है। शीध्र ही प्राथमिकी दर्ज कर दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Input : Hindustan

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *