उत्तर प्रदेश की बिजनौर लोकसभा सीट से एक मजेदार घटना सामने आई है. कांग्रेस उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने अपने समर्थकों को बिरयानी की पार्टी दी. बिरयानी बांटे जाने के दौरान पहले खाने की होड़ में समर्थक आपस में ही भिड़ गए.

बिरयानी के लिए कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प
चुनावी सरगर्मी तेज है, ऐसे में वोटरों को साधने के लिए नेता कई तरह के तरीके अपनाते नजर आ रहे हैं. इस दरम्यान उत्तर प्रदेश की बिजनौर लोकसभा सीट से एक मजेदार घटना सामने आई है. वहां से नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस उम्मीदवार हैं. उन्होंने इस चुनावी मौसम में समर्थकों के बीच बिरयानी बंटवाने का इंतजाम किया. बिरयानी बांटी भी गई, लेकिन पहले बिरयानी खाने की होड़ में उनके समर्थक आपस में भिड़ गए. इस भिड़ंत में कई लोग घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि चुनावी सभा के बाद दोपहर के समय भोजन के लिए बिरयानी परोसी जानी थी, लेकिन वहां मौजूद लोगों में पहले बिरयानी खाने की होड़ में झड़प हो गई. सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और हिंसक भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया.

क्षेत्र अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में जमील और उनके बेटे नईम अहमद समेत 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के संबंध में अभी तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.

बता दें कि काकरौली थाना क्षेत्र के टडहेड़ा गांव में शनिवार को पूर्व विधायक मौलाना जमील के घर पर चुनावी सभा आयोजित की गई थी. जमील हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. जमील ने बीते सप्ताह बसपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. वह 2012 में मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे. बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा.

Input : Aaj Tak

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *